Saturday 30 December 2017

डोनाफेनेक्स सोफियर x


सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर टिप के लिए धन्यवाद, आप कितने समय तक उनके साथ रहे हैं क्या आपने कुछ निकासी किए हैं क्या आप जानते हैं कि कुछ फायदेमंद व्यापारियों का उनका इस्तेमाल करना और एक अच्छा अनुभव है, केवल थोड़े समय तक, थोड़ी देर बाद महीने लेकिन उनके साथ व्यापार करने से मुझे बहुत खुशी है। उनकी औसत स्लिपेज (-0.16 पाइपस्ट्रैड) मेरे सभी दलालों से सबसे कम है जो मैंने परीक्षण किया है या कभी परीक्षण किया है (जैसे एफएक्ससीएम। आईसीएम, जेएफडी, एलएएमएक्स, ऐक्सआई, आदि)। परिणाम अब तक बहुत संतोषजनक हैं (नीचे देखें)। मैं केवल स्क्रीनशॉट पोस्ट करता हूं, यह सुनिश्चित नहीं है कि मंच के नियमों के खिलाफ नहीं, myfxbook लिंक पोस्ट करने के लिए। अगर आपको एक लिंक की आवश्यकता है, तो मुझे प्रधान मंत्री फैलाने और सर्वश्रेष्ठ में से एक को कमीशन शानदार समर्थन। मुझे अभी तक पैसा वापस ले लिया गया है, लेकिन मुझे लगता है कि एएसआईसी नियमन किए गए दलाल के साथ एनएबी पर अलग-अलग ग्राहकों के पैसे के साथ कोई मुद्दा नहीं होना चाहिए। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अभी तक केवल थोड़े समय, थोड़ी देर बाद महीने लेकिन उनके साथ व्यापार करने से मुझे बहुत खुशी है। उनकी औसत स्लिपेज (-0.16 पाइपस्ट्रैड) मेरे सभी ब्रोकरों का परीक्षण या टेस्ट से सबसे कम है (जैसे एफएक्ससीएम, आईसीएम, जेएफडी, एलएमएक्स, ऐक्सआई, आदि)। परिणाम अब तक बहुत संतोषजनक हैं (नीचे देखें)। मैं केवल स्क्रीनशॉट पोस्ट करता हूं, यह सुनिश्चित नहीं है कि मंच के नियमों के खिलाफ नहीं, myfxbook लिंक पोस्ट करने के लिए। अगर आपको एक लिंक की आवश्यकता है, तो मुझे प्रधान मंत्री फैलाने और सर्वश्रेष्ठ में से एक को कमीशन शानदार समर्थन। मैंने अभी तक पैसे वापस ले लिया है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एएसआईसी के साथ एक मुद्दा नहीं होना चाहिए। औसत। slippage -0.16 pips यदि आपका प्लेटफ़ॉर्म मेटा है, तो रिवर्स फैलाव संरचनात्मक रूप से असंभव है। और मैं आईबीएस से नफरत करता हूं लोल औसत slippage -0.16 pips यदि आपका प्लेटफ़ॉर्म मेटा है, तो रिवर्स फैलाव संरचनात्मक रूप से असंभव है। और मैं आईबीएस से नफरत करता हूं LoL forexfactoryshowthread. phpt582570 0.16 नकारात्मक और slippage फैल नहीं। आपके आईबी टिप्पणियां स्पष्ट रूप से गूंगा हैं किसी भी व्यापारियों के अनुकूल होने पर क्या बुरा होता है, मानक 6 आरटी या 8 आरटी के बजाय दोनों के लिए 4.30 सीएम दर के साथ व्यापार करने के लिए खराब है, केवल अगर आप दलाल हैं तो आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। क्या आप आईबी क्यों अपने ग्राहकों को मार्जिन कॉल प्राप्त करना चाहते हैं, यह किसी भी प्रकार का मतलब नहीं है :-) मुझे जाहिर है कि लंबी अवधि के व्यापारिक ग्राहकों से ज्यादा पैसा मिल रहा है, उनके लॉट बढ़ाना हर हफ्ते एमसी के 300 से अधिक हारे हुए लोगों से नहीं। मेरी पेशकश: एफएक्ससीएम 4.9 9 आरटी, वांटेज एफएक्स 4.30 आरटी, आईसीएमएकेट्स एयू 05.50 आरटी - पीएम आईओ कोई भी एएआईसी विनियमित एफएक्स ब्रोकरक्वॉट का इस्तेमाल करता है। Moi। Ive तीन एएसआईसी दलालों के साथ खातों मैं अत्यधिक 8203IC बाजारों, पेपरस्टोन और ग्लोबल प्राइम की सिफारिश करता हूं। इन ब्रोकरों के साथ कभी कोई समस्या नहीं थी। अन्य एएसआईसी दलालों जैसे सिनर्जी (डोनाफोरेक्स द्वारा प्रमोटेड), थिंकफोरेक्स और एक्सट्राडर ने मुझे भी दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन उनका स्प्रेड 3 के रूप में तंग नहीं है। यदि मुझे केवल एक को चुनने के लिए मजबूर किया गया था, तो आईसी मार्केट के साथ आईडी दर्ज करें एफएक्सपीरो, एफएक्ससीएम, जीटी 247 (बिल्कुल भयानक), एएएएफएक्स, एचवाई मार्केट से पहले फिर कभी नहीं। मंच जमा देता है, भयानक फैलता है। मैं 3 साल के लिए Fxcm के साथ कारोबार किया। मैंने उन प्रत्येक वर्ष के हर एक हफ्ते में खो दिया। आप अपने ग्राहकों के खिलाफ शर्त आपके पास बाज़ार में भारी दांव थीं और यही वजह है कि आपको लोगों को बेलआउट की आवश्यकता क्यों है एफएक्ससीएम एक पूर्ण घोटाला है यही कारण है कि आप लोग यहाँ क्यों आते हैं यह पूरे दिन का बचाव करने की कोशिश करते हैं। आपको लगता है कि आपकी ग्राहक सेवा आपकी मासूमियत के लोगों को समझ जाएगी। बुल्शट यह समझना महत्वपूर्ण है कि एक उद्योग के नेता के रूप में, एफएक्ससीएम छोटे, कम विनियमित विदेशी मुद्रा दलालों की तुलना में अधिक से अधिक जांच के अधीन है। हम दुनिया के केवल खुदरा विदेशी मुद्रा दलालों में से एक हैं, जो कि तीन महाद्वीपों और एक सार्वजनिक रूप से कारोबार वाली कंपनी (NYSE टिकर: एफएक्ससीएम) पर विनियामक है, जो खुदरा व्यापार मात्रा में प्रति दिन 16.5 बिलियन औसत है। हम इस जिम्मेदारी की स्थिति का स्वागत करते हैं, और हमारे रिटेल क्लाइंट जो प्रति दिन हमारे द्वारा 68 9, 635 ट्रेड करते हैं, हम खुश हैं। एफएक्ससीएम नियमों को बहुत गंभीरता से लेता है और विश्वास करता है कि यह है। ओंडा एक अच्छी कंपनी है और आपके पैसे के साथ भरोसेमंद है, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है। हालांकि छोटे खातों वाले व्यापारियों के लिए 1:50 लीवरेज और विशाल मार्जिन आवश्यकताएं हैं। प्लस फैलता इतना अच्छा नहीं है अगर आप स्केलिंग कर रहे हैं उदाहरण के लिए, मैं चार्ट के लिए ओंडा का उपयोग करता हूं और पिछले तीन घंटों के लिए एक्सहुस पर प्रसारित सूचक प्रसारक का उपयोग किया जाता है, औसत स्प्रेड 60 अंकों के साथ 40 अंकों की है। इस बीच इकलौता ट्रेडमिल, टिक्शिल पर, पिछले 3 घंटे के औसत स्प्रेड 15 अंकों के साथ 22 अंकों के साथ है। यह एक बड़ा अंतर है। सबसे पहले, एक स्पष्ट जवाब के लिए धन्यवाद। मैं इस बारे में कुछ उग्र पद की उम्मीद कर रहा था कि इस या उस दलाल में आपको यह कैसे या उस दलाल की शिकंजा मैंने सोना या कीमती धातुओं का कारोबार कभी नहीं किया, मैं नहीं कह सकता कि मैं इस बारे में ओंडा पर कुछ भी याद नहीं करता। लाभ उठाने के बारे में अगर मैं इसे सही ढंग से देखता हूं, तो 1: 100 लीवरेज मुझे एक 1:50 खाते की तुलना में खुली स्थिति में 2x का उपयोग करने की अनुमति देगा। लेकिन अभी तक, जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं, मैं कभी भी कुल उत्तोलन की एक निश्चित राशि से अधिक नहीं हूं। इसलिए मुझे कभी भी कोई लीवरेज सीमा नहीं मिली क्या मुझे सचमुच उस स्थिति में अधिक लाभ उठाने की ज़रूरत है शनि शनिवार, इस महीने वापस: -19.0 सबसे पहले, एक स्पष्ट जवाब के लिए धन्यवाद। मैं इस बारे में कुछ उग्र पद की उम्मीद कर रहा था कि इस या उस दलाल में आपको यह कैसे या उस दलाल की शिकंजा मैंने सोना या कीमती धातुओं का कारोबार कभी नहीं किया, मैं नहीं कह सकता कि मैं इस बारे में ओंडा पर कुछ भी याद नहीं करता। लाभ उठाने के बारे में अगर मैं इसे सही ढंग से देखता हूं, तो 1: 100 लीवरेज मुझे एक 1:50 खाते की तुलना में खुली स्थिति में 2x का उपयोग करने की अनुमति देगा। लेकिन अभी तक, जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं, मैं कभी भी कुल उत्तोलन की एक निश्चित राशि से अधिक नहीं हूं। इसलिए मुझे कभी भी कोई लीवरेज सीमा नहीं मिली क्या मुझे वास्तव में उस स्थिति में अधिक लाभ उठाने की ज़रूरत है नहीं, अगर आप अपने खाते के आकार के संबंध में व्यापार के आकार से खुश हैं, तो आप अच्छे हैं लीवरेज के अलावा अन्य अंतर मार्जिन आवश्यकताओं है। उदाहरण के लिए, ओंडा पर, सोने की एक छोटी 0.50 लॉट की स्थिति में मुझे व्यापार को कवर करने के लिए लगभग 15000 मार्जिन चाहिए, जहां टिकिमिल पर मुझे व्यापार को कवर करने के लिए केवल 500 मार्जिन की आवश्यकता होगी। इसलिए मैं अपने अकाउंट को बहुत तेजी से बढ़ सकता हूं क्योंकि कम धनराशि को बंधे हुए हैं। केवल थोड़े समय तक, थोड़ी अधिक देर बाद महीने। लेकिन उनके साथ व्यापार करने से मुझे बहुत खुशी है। उनकी औसत स्लिपेज (-0.16 पाइपस्ट्रैड) मेरे सभी ब्रोकरों का परीक्षण या टेस्ट से सबसे कम है (जैसे एफएक्ससीएम, आईसीएम, जेएफडी, एलएमएक्स, ऐक्सआई, आदि)। परिणाम अब तक बहुत संतोषजनक हैं (नीचे देखें)। मैं केवल स्क्रीनशॉट पोस्ट करता हूं, यह सुनिश्चित नहीं है कि मंच के नियमों के खिलाफ नहीं, myfxbook लिंक पोस्ट करने के लिए। अगर आपको एक लिंक की आवश्यकता है, तो मुझे प्रधान मंत्री फैलाने और सर्वश्रेष्ठ में से एक को कमीशन शानदार समर्थन। मैंने अभी तक पैसे वापस ले लिया है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एएसआईसी के साथ एक मुद्दा नहीं होना चाहिए। दुर्भाग्य से, वांटेज एफएक्स में अच्छा विनियमित दलालों के बीच सबसे खराब कच्चा फैलाव है। यूरोपीय संघ के सत्र के दौरान 0,8 यूरो सामान्य सामान्य फैलाव 0,1-0। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) किसी भी एएसआईसी विनियमित एफएक्स ब्रोकरक्वॉट का इस्तेमाल करता है। Moi। Ive तीन एएसआईसी दलालों के साथ खातों मैं अत्यधिक 8203IC बाजारों, पेपरस्टोन और ग्लोबल प्राइम की सिफारिश करता हूं। इन ब्रोकरों के साथ कभी कोई समस्या नहीं थी। अन्य एएसआईसी दलालों जैसे सिनर्जी (डोनाफोरेक्स द्वारा प्रमोटेड), थिंकफोरेक्स और एक्सट्राडर ने मुझे भी दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन उनका स्प्रेड 3 के रूप में तंग नहीं है। यदि मुझे केवल एक को चुनने के लिए मजबूर किया गया था, तो आईसी मार्केट के साथ आईडी दर्ज करें एफएक्सपीरो, एफएक्ससीएम, जीटी 247 (बिल्कुल भयानक), एएएएफएक्स, एचवाई मार्केट से पहले फिर कभी नहीं। मंच जमा देता है, भयानक फैलता है। पूरी तरह से आपके साथ सहमत हूं, एक बार जब मैं अपनी तरफ से तकनीकी समस्याओं के कारण आईसी बाजारों में एक हफ्ते के दौरान लगातार वियोग का सामना करना पड़ा था। यह 15.04.2018 के बाद से उनके साथ इम व्यापार के रूप में बड़ा सौदा नहीं है और कभी भी अन्य समस्याएं नहीं थीं। विशेष रूप से यह जानना अच्छा है कि आपका ब्रोकर कभी भी स्टॉप शिकार द्वारा धोखा नहीं करता है। Ive कई बार देखा है कि कैसे कीमत के रूप में दूर के रूप में 0,1 मेरे स्टॉप नुकसान, पलटाव और व्यापार बंद करने के लिए पिप नहीं था बंद। वास्तव में Pepperstone Oanda में एक ही अच्छी कंपनी है और आपके पैसे के साथ भरोसेमंद है, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है। हालांकि छोटे खातों वाले व्यापारियों के लिए 1:50 लीवरेज और विशाल मार्जिन आवश्यकताएं हैं। प्लस फैलता इतना अच्छा नहीं है अगर आप स्केलिंग कर रहे हैं उदाहरण के लिए, मैं चार्ट के लिए ओंडा का उपयोग करता हूं और पिछले तीन घंटों के लिए एक्सहुस पर प्रसारित सूचक प्रसारक का उपयोग किया जाता है, औसत स्प्रेड 60 अंकों के साथ 40 अंकों की है। इस बीच इकलौता ट्रेडमिल, टिक्शिल पर, पिछले 3 घंटे के औसत स्प्रेड 15 अंकों के साथ 22 अंकों के साथ है। यह एक बड़ा अंतर है। तो क्या उन्हें अच्छा बनाता है वे फैंसी वेबसाइट लेआउट स्प्रेड आपकी बॉटम लाइन हैं चाहे आप एक स्केलर इंट्रा दिन या इंट्रा सप्ताह के दौरान कितना बड़ा हो। मुझे लगता है कि आप अपने आप को थोड़ा पहले का विरोध करते हैं, ओंडा ठीक है लेकिन अच्छा नहीं है, इसलिए बीमार सहमत हैं कि टिकिमिल अच्छा है। सभी पद मेरी व्यक्तिगत राय हैं सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर आधारित वर्तमान व्यक्तिगत अनुभव विचार: 1. सबसे महत्वपूर्ण: निकासी की आसानी और गति 2. स्प्रेड लिक्विडिटी 3. ऑनलाइन बैक ऑफिस: एकाधिक ट्रेडिंग खातों में धन और बढ़ने में आसानी 4. समग्र व्यावसायिकता और गुणवत्ता सेवा की। 5. ब्रोकर ब्रोकर ब्रॉडकार्ड के लिए वापसी, यदि उपलब्ध हो तो नकद क्रेडिट कार्ड का लाभ उठाएं। 6. अन्य मुझे याद आ गया है सभी नमस्ते, मैं पीपोलॉजिस्ट द्वारा दिए गए पॉइंट्स के आधार पर ब्रोकर को ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं और 7। एक्ज़ीक्यूशन स्पीड। 8. कम आयोग 9. सीएफडी की उपलब्धता क्या आप अपने अनुभव के आधार पर ब्रोकर की सिफारिश कर सकते हैं, सदस्यों के पास इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 1 व्यापारी अब देख रहा है विदेशी मुद्रा फैक्ट्र्रिड एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। शेड: पेप्परस्टोन फॉरेक्स ब्रॉकर और थिनकेफोक्स मूलतः सत्यप्रॉपटेस्ट द्वारा पोस्ट किया गया यदि आप ऑस्ट्रेलिया में स्वच्छ और ईमानदार दलालों की तलाश कर रहे हैं तो आपको एक्सट्रेडर या आईसी मार्केट्स पर एक नज़र रखना चाहिए, ये दोनों शीर्ष ब्रोकर हैं उनके पीछे अच्छी वंशावली। आईसी मार्केट्स ईमानदार स्वच्छ लुलज़ हैं, वे कई बार शिलिंग को क्लाइंट और ट्रेडर्स होने का नाटक करते हैं और स्लीवर के साथ अन्य ऑस्ट्रेलियाई दलालों पर हमला करते हुए खुद को नेट पर प्रसारित करते हैं। स्विफ्ट पीिप्स द्वारा लिखा गया है कि यह बहुत ही धागे में पापी खातिर बेनेफिक्स के लिए आईसी मार्केट्स को पंप करता है, और इसे प्रतिबंधित कर दिया गया है। उसका नाम आईसी मार्केट्स द्वारा डोनाफोरेक्स मॉड्स द्वारा शिल खातों की सूची में बदल जाता है। मेरा मानना ​​है कि बेबीपीप एक शिल को जानते हैं जब वे एक को देखते हैं

No comments:

Post a Comment