Wednesday 27 December 2017

फास्ट विदेशी मुद्रा समाचार सेवा


फास्ट फॉरेक्स न्यूज परिचय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आज व्यापार में नवीनतम प्रवृत्ति है। विदेशी मुद्रा व्यापार का अभ्यास करने के कई तरीके हैं थरर कई पुस्तकों, सेमिनारों और दलालों से व्यापार के इस तरह के व्यापार में सहायता कर सकते हैं। किसी भी दर पर, एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का उपयोग करने के लिए ऑटोपियालट एप्लिकेशन सबसे व्यावहारिक है। उपलब्ध विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेअर्स के मूल्य का वजन आप बाजार में बहुत सारे विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप किस सॉफ़्टवेयर का चयन करेंगे क्योंकि आप चाहते हैं कि सॉफ्टवेयर आपकी आवश्यकताओं को बाजार में मेल करे। विदेशी मुद्रा व्यापारियों में लाभदायक मुद्रा जोड़े आमतौर पर विदेशी मुद्रा बाजार में कारोबार करने वाले लाभदायक मुद्रा जोड़े के बारे में चिंतित हैं। इसलिए, यहां विदेशी मुद्रा में सबसे आकर्षक मुद्रा जोड़े की एक सूची और विश्लेषण है। विदेशी मुद्रा बाजार में आपके जोखिम को कम करने की रणनीतियां जब यह विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार की बात आती है, तो वास्तव में जो जोखिम होते हैं, वे अपरिहार्य होते हैं। इसलिए, कुछ अपरिहार्य जोखिमों का प्रबंधन और अनावश्यक लोगों से बचने के लिए कुछ रणनीतियां हैं। समाचार सेवा चर्चा जो सबसे तेज़ हैं वे एक व्यापारिक प्रकार की कंपनी की तरह दिखते हैं, जहां उनका मुख्य लक्ष्य शेयर बाजार है। परंपरागत समाचार कम से कम वैश्विक कवरेज है ive ने उनका इस्तेमाल किया और अत्यधिक सलाह दी कि अगर आप हर महीने 2k खर्च कर सकते हैं TradeTheNews के लिए 2k मासिक या 130 प्रति माह मैं अपने TradeTheNews खाते पिछले हफ्ते बंद कर दिया। मैं पिछले कुछ हफ्तों से निराश था क्योंकि दलालों ने मुझे धोखा दे दिया और कुछ घाटे को कवर करने के लिए, मैं टीटीएन सदस्यता से समाप्त हुआ। टीटीएन परिस्थितियों का शिकार था - खराब सेवा की नहीं इसके अलावा, मैं टीटीएन के सिग्नल के आधार पर बाजार में प्रवेश नहीं कर सका - या तो मैं बुयसेल पर क्लिक करने के लिए तेज़ नहीं हूं या अधिक प्रभावी रहा हूं। मुझे कम से कम 0.5 सेकंड के समय में सही क्रम रखने के लिए हाथी-कान-आँख समन्वय के साथ भेंट नहीं किया गया है। शायद, एक बार जब मैं जीत हासिल करने की आशंका हासिल करता है, तो आईडी एक बार फिर से सदस्यता लेती है।

No comments:

Post a Comment