Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा दलाल सर्वोत्तम स्वैप दरें


कौन सा दलाल उच्चतम स्वैप दर प्रदान करता है क्या कोई मुझे बता सकता है कि एमटी 4 स्वैप प्रकार के लिए स्वैप गणना सूत्र में अंतर क्या है मार्जिन मुद्रा में वीएस स्वैप प्रकार उद्धरण अंकों में बोली-मुद्रा (किसी भी जोड़ी में दूसरी मुद्रा) के मामले में सूचीबद्ध है जबकि मार्जिन मुद्रा में स्वैप खाता-मुद्रा के मामले में सूचीबद्ध है उदाहरण के लिए, कह सकते हैं कि आप कम जीबीपीएनजेडीडी amp करना चाहते हैं, तो अंक में शॉर्ट-स्वैप 9.2 है। 1 पिप 10 अंक तो यह दिन में 0.92 पिप्स होगा। जैसा कि आप जानते हैं, किसी भी जोड़ी में हर पिप-चाल के साथ, हम दूसरी मुद्रा (कोट-मुद्रा) में अर्जित करते हैं, इसलिए GBPNZD में प्रत्येक पीओपी हटाने के लिए 1 एनजेडीडी प्राप्त करना चाहिए। एप की स्वैप 0.92 पिप्स है, इसलिए यदि आप GBPNZD का एक मानक बहुत कुछ रखते हैं, तो पीईपी 10 कदम होगा 10 एनजेडीएड amp स्वैप 10 x 0.92 9.2 एनजेडी (0.92 एनजेडी मिनीलॉट, 0.09 माइक्रोलॉफ्ट amp पर इतने पर) होगा। अब, यदि आप एनजीडीडी को USD में कनवर्ट करना चाहते हैं तो 10.8500 (USD को एनजेडयूएसडी द्वारा विभाजित किया गया है) 1.17647 तो 9.21.17647 7.82 अमरीकी डॉलर, सौभाग्य से, कई ब्रोकर अपनी वेबसाइटों पर कैलकुलेटर की पेशकश करते हैं, आपको सिर्फ जोड़ी, लेट-साइज amp मुद्रा चुनना पड़ता है, दूसरी तरफ, अगर स्वैप मार्जिन मुद्रा में है तो इसे जो भी दिया जाएगा अकाउंट मुद्रा है, एआरपी की गणना करने की कोई ज़रूरत नहीं है, प्रत्येक जोड़ी के लिए अलग से कनवर्ट करें। तो बताएं कि आपका अकाउंट मुद्रा अमरीकी डॉलर है और स्वैप मार्जिन-मुद्रा में सूचीबद्ध है तो ऊपर दिए गए उदाहरण के अनुसार, GBPNZD के लिए लघु-स्वैप सीधे 0.782 अंक के रूप में दिखाया जाएगा (यदि यूरो या पाउंड में है या जो भी सीधे मूल्य तदनुसार सूचीबद्ध हो) धन्यवाद, लेकिन मैं अभी भी थोड़ा उलझन में है दरअसल, मैं अलग-अलग ब्रोकरों से स्वैप की तुलना करना चाहता हूं, और उनमें से कुछ स्वैप के प्रतीक बेस मुद्रा गुणों में, मार्जिन मुद्रा कोट में, अन्य लोगों के अनुसार, ब्याजख़रा से, दूसरों का कहना है इंगित करें उदाहरण के लिए: EURUSD स्वैप लंबी मार्जिन मुद्रा में .0.35 ब्रोकर 1 ब्याज से 0.30 दलाल 2 अंक 0.29 ब्रोकर में 3 प्रतीक के आधार मुद्रा में .05 9 ब्रॉकर 4 तो, इसे सभी कंट इन बिंदुओं को देखने के लिए कैसे परिवर्तित करें अंक में कोई मतलब नहीं है अपने आप से, जो अमरीकी डालर यूरो जीबीपी का अंक 1) यह क्या मार्जिन मुद्रा पर निर्भर करता है, अगर USD खाता-मुद्रा होता है तो यह 3.5 मानक-लॉट होता है, अगर EUR खाता-मुद्रा होता है तो यह 3.5 ईयूआरएस मानक हो सकता है- बहुत, अगर जीबीपी खाता-मुद्रा है तो यह 3.5 पिक्सेंट-लॉट एम्प होता है, 2) मुझे नहीं पता है कि ब्याज की सच्चाई का मतलब क्या है क्योंकि सभी स्वैप ब्याज पर आधारित हैं। इसलिए EURUSD के मामले में, यह कुल आकार पर 0.30 हो सकता है, इसलिए अभी-अभी मानक EURUSD के लिए - 133000 x 0.30 400. प्रति दिन 400360 1.1 होगा। लेकिन फिर से, मुझे यकीन नहीं है कि आपके दलाल से इसकी पुष्टि करें 3) आमतौर पर मुद्रा का मुद्रा अंक का मतलब सिर्फ यूयूआरएसडी के मामले में, अमरीकी डालर बोली मुद्रा है, इसलिए 2.9 प्रति मानक-बहुत (0.29minilot, 0.029microlot) 4) EURUSD के मामले में, EUR बेस-मुद्रा है इसलिए 5.9 यूरो मुझे नहीं पता है कि आप उनसे बात क्यों करना चाहते हैं, मेरा मतलब है कि यह जानना व्यावहारिक नहीं होगा कि कितने डॉलर सरोकारों को आप प्राप्त करने जा रहे हैं तो क्यों उन सभी को अपनी पसंद की एक मुद्रा में परिवर्तित न करें, बल्कि उन बिंदुओं की बजाय जो मैं स्थिति में करता था, लेकिन अब मैं ज्यादातर स्विंग एप स्केल्प व्यापार कर रहा हूं इसलिए स्वैप के बारे में चिंता न करें, इसलिए स्वैप के बारे में मेरा ज्ञान थोड़ा गड़बड़ हो गया है। अगर आपने पहले ही कुछ ब्रोकरों को सूचीबद्ध किया है तो फिर उनके लाइव-समर्थन से पूछें कि उनके स्वैप-गणना कैसे की जाती हैं अंक में अपने आप में कुछ भी मतलब नहीं है, यह बताता है कि अमरीकी डालर यूरो जीबीपी क्या है 1) यह किस मार्जिन पर निर्भर है? मुद्रा है, यदि USD खाता-मुद्रा है तो यह 3.5 मानक-लॉट होगा, यदि EUR खाता-मुद्रा है तो यह 3.5 ईरॉसस्टर्ड-लॉट हो सकता है, अगर GBP खाता-मुद्रा है तो यह 3.5 पाउंड मानक-बहुत amp हो सकता है 2) मुझे नहीं पता है कि ब्याज दर का उद्धरण वास्तव में क्या होता है क्योंकि सभी स्वैप ब्याज पर आधारित हैं। इसलिए EURUSD के मामले में, यह कुल आकार पर 0.30 हो सकता है, इसलिए अभी-अभी मानक EURUSD के लिए - 133000 x 0.30 एमटी 4 ब्रोकरों के बारे में बात कर रहा हूं, और आप बाजार की घड़ी खिड़की में देख सकते हैं, या जानकारी आप एमएक्सएल 4 मार्केट इन्फ्यू फ़ंक्शन के साथ मिल सकती है, या फिर आप क्या कर सकते हैं। 0 - अंक 1 में - प्रतीक आधार मुद्रा 2 में - ब्याज 3 से - मार्जिन मुद्रा में। विभिन्न दलालों से स्वैप की तुलना करने के लिए, ईए और सूची स्वैप बनाने में आसान है। लेकिन अलग-अलग ब्रोकरों की अलग-अलग स्वैप गणना पद्धति है, और ईए स्वैप प्रकार के रूप में सूचीबद्ध करेगा: 0 - अंक 1 में - प्रतीक आधार मुद्रा में 2 - ब्याज द्वारा 3 - मार्जिन मुद्रा में। संलग्न चित्रों में से एक एक स्वैप तुलना तालिका है, लेकिन यह अलग-अलग स्वैप गणना विधियों के कारण सटीक नहीं है। मैं जरूरी नहीं चाहता कि वे सभी बिंदुओं में हों, मैं सिर्फ जानना चाहता हूं कि एक से दूसरे को कैसे परिवर्तित किया जाए। मैंने सोचा था कि ऐसा करने के लिए कुछ सरल सूत्र है लेकिन मैं नहीं ढूँढ सकता संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) कुछ स्पष्टीकरण: यदि आप एमटी 4 में एक प्रतीक गुण विंडो देखते हैं, तो आप अंक में स्वैप देख सकते हैं। एमटी 4 में एक बिंदु दशमलव स्थान पर है जिसे आप एक ही विंडो में उल्लिखित देखते हैं - या, अगर आप एक चार्ट विंडो खोलते हैं, तो अंतिम दशमलव जो आपको विंडो के दाईं ओर दिखाई देता है। अधिकांश जोड़े के लिए यह 5 (1 बिंदु 0.00001, 1 पिप 0.0001) है, के लिए JPY जोड़े यह आमतौर पर 3 (1 अंक 0.001, 1 पीईपी 0.01) हैं। - एक डेमो नौसिखिया, कृपया सावधान रहें अगस्त 2018 में शामिल हुए: स्थिति 24 सदस्यः यह मंच मुझे स्वैप के बारे में पूछने के लिए एक धागा शुरू करने की इजाजत नहीं दे रहा है, क्योंकि मैं एक जूनियर सदस्य हूं। तो आईडी यहाँ पूछना पसंद है मेरे पास 2x GBPUSD स्थितियां खुली हैं - कल रात की स्वैप के लिए इन पर -4.xx और -2.xx थे, हालांकि, आज मैंने देखा कि स्वैप -18.xx और -16। ब्रिटेन में आईएम एक ईसीएन यूके ब्रोकर और मैंने उन्हें फोन किया, लेकिन फोन पर प्रतिनिधि वास्तव में समझा नहीं सकता था कि स्वैप इतने अधिक रात तक क्यों चला गया था, अन्य तो उद्धृत बैंक है, यह हम नहीं, यह साल का एक अंत है। blah। blahquot। उसने मुझे सही जवाब के साथ वापस आने का वादा किया। लेकिन तथ्य यह है कि स्वैप बहुत बढ़कर बहुत अच्छा नहीं है क्योंकि यह फिर से हो सकता है। क्या मुझे वित्तीय आचार प्राधिकरण से शिकायत करनी चाहिए या स्वैप बढ़ाने की व्याख्या की जा सकती है और दलाल की कोशिश करने वाले ब्रोकर की तुलना में असली, जनवरी 2018 में शामिल हो गया है स्थिति: वर्तमान में एशिया में 839 डाक यह मंच मुझे स्वैप के बारे में पूछने के लिए एक धागा शुरू करने की अनुमति नहीं दे रहा है, क्योंकि मैं एक जूनियर सदस्य हूं। तो आईडी यहाँ पूछना पसंद है मेरे पास 2x GBPUSD स्थितियां खुली हैं - कल रात की स्वैप के लिए इन पर -4.xx और -2.xx थे, हालांकि, आज मैंने देखा कि स्वैप -18.xx और -16। ब्रिटेन में आईएम एक ईसीएन यूके ब्रोकर और मैंने उन्हें फोन किया, लेकिन फोन पर प्रतिनिधि वास्तव में समझा नहीं सकता था कि स्वैप इतने अधिक रात तक क्यों चला गया था, अन्य तो उद्धृत बैंक है, यह हम नहीं, यह साल का एक अंत है। blah। blahquot। उन्होंने मुझसे वापस आने का वादा किया। शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि बुधवार को आमतौर पर सप्ताहांत के लिए खाते में ट्रिपल स्वैप दिवस होता है ब्रोकर्स आमतौर पर केवल शुक्रवार से रविवार तक एक बार स्वैप की गणना करते हैं, यहां तक ​​कि बुधवार से गुरुवार को स्वैप को तीन गुना में तीन गुणा कर दिया जाता है। स्पॉट 2 दिन के निपटारे पर आधारित होता है, इसलिए यह समझ में आता है लेकिन तथ्य यह है कि स्वैप इतना बढ़ गया है क्योंकि यह फिर से हो सकता है। क्या मुझे वित्तीय आचार प्राधिकरण से शिकायत करनी चाहिए या स्वैप वृद्धि की व्याख्या की जा सकती है और असली दलाल मुझे घोटाले की कोशिश करने के बजाय वास्तविक है, खुदरा व्यापारी को कभी भी एफसीए के साथ शिकायत दर्ज नहीं करनी पड़ती है इतने सारे लोग धोखाधड़ी या गैरकानूनी व्यवहार के अपने दलालों पर आरोप लगाते हैं, लेकिन कृपया कोई आरोप बनाने से पहले खुद को शिक्षित करें। दलाल किस प्रकार उच्चतम स्वैप दरों की पेशकश करता है यह धागा थोड़ी देर के लिए चुप हो गया है, लेकिन मुझे लगता है कि एक तुलना करके यह सवाल बेहतर उत्तर दे सकता है उसी दिन दलालों में एक ही जोड़े की। मैंने विदेशी मुद्राबाजारों से 4 सितारों के साथ उन लोगों को लिया है और मंगलवार 6 नवंबर, 2007 को GBPJPY और NZDJPY को देखा है। किसी और को दलालों का दूसरा सेट लेना और उनकी दरों की तुलना करना चाहिये, और यह प्रश्न थोड़ा बेहतर हो सकता है। ऐसा करने का दूसरा तरीका एक ही दलाल लेने और कुछ अन्य जोड़े लेना है और यह देखना है कि ब्रोकर की तुलनात्मक मूल्य अन्य जोड़ी के ऊपर खड़ा है या नहीं। संपादित: हॉटस्पॉटफ़क्स नंबर मेरे लिए ईमेल किए गए थे क्योंकि यूके कर्मचारियों में से एक ने उन्हें खोजने के लिए बैकऑफिस के आसपास खोदले। उनकी दूसरी पेशकश उनके प्लेटफॉर्म के यूएस संस्करण का उपयोग करना थी और उन जोड़े से गणना करना था। एमबी ट्रेडिंग के साथ, यदि आप अपनी वॉचलिस्ट में सभी जोड़ी डालते हैं, तो आप इसे देखने के लिए एक खुले व्यापार किए बिना सभी स्वैप देख सकते हैं- अगर आप कॉलम उद्धृत करते हैं तो प्रेम, उद्धरण और उद्धरण देखें, अगर आप काम कर रहे हैं अपने लाइव खाते के साथ इसका मतलब है कि आपको स्वैप देखने के लिए अपने लाइव खाते से डेमो करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आपके पास खुले ट्रेड हैं मुझे न्यूज़ेडजेपीवाई के लिए सक्सो से एक नकारात्मक स्वैप दर मिलती है और मुझे पता नहीं क्यों है कि भारी सकारात्मक नहीं होना चाहिए

No comments:

Post a Comment